आदित्य बने dream11 विजेता, चेन्नई सुपर किंग बनाम सनराइज हैदराबाद मैच

आदित्य बने dream11 विजेता चेन्नई सुपर किंग बनाम सनराइज हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल के मुकाबले में उत्तर प्रदेश के रहने वाले आदित्य से dream11 पर विजेता बने किस प्रकार की टीम बनाई थी आदित्य ने कितने अंक अर्जित किया पूरी जानकारी आपको देगें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ड्रीम इलेवन विजेता आदित्य

चेन्नई सुपर किंग बनाम सनराइज हैदराबाद की बीच खेले गए ipl के इस मुकाबले में सनराइज हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग को 6 विकेट से हरा दिया लेकिन ड्रीम इलेवन पर आदित्य ने करोड़ों लोगों को हराकर के चार करोड़ रुपये की राशि के विजेता बने आदित्य उत्तर प्रदेश के रहने वाले जिन्होंने dream11 पर इस मुकाबले में 17 टीम बनाई थी।

Dream11 विजेता की टीम कैसी थी

Dream11 विजेता आदित्य ने इस मुकाबले में कप्तान के रूप में अपनी टीम में मोईन अली को वहीं उपकप्तान के रूप में आदित्य ने अपनी टीम में माकरम को बनाया था साथ ही साथ पूरी टीम आदित्य ने ड्रीम टीम बनाई थी जो कि इस मुकाबले की dream11 विजेता टीम थी।

Dream11 विजेता आदित्य की dream11 टीम

Dream11 विजेता आदित्य की इस मुकाबले की dream11 टीम हम आपको बताने जा रहे हैं पूरी टीम आपको बताएंगे किस प्रकार की उन्होंने टीम बनाई थी कौन कप्तान थे कौन कप्तान थे कितने अंक अर्जित किया पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से मिलेगी।

img 20240406 0745317798923260919223484
आदित्य Dream 11 Team
  • कप्तान – मोईन अली
  • उपकप्तान – माकरम
  • विकेटकीपर – कलासन
  • बल्लेबाज – रहाणे, हेड, दुबे,अभिषेक शर्मा, रितुराज गायकवाड़
  • ऑलराउंडर – जडेजा, मोईन अली, माकरम,अहमद
  • गेंदबाज – भुवनेश्वर कुमार

आज का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग बनाम सनराइज हैदराबाद के बीच खेला गया था इस मुकाबले की dream11 विजेता बने आदित्य आदित्य ने dream11 पर अपनी 17 टीम बनाई थी जिनकी 17वीं टीम ने 670 अंक अर्जित कर dream11 पर प्रथम स्थान प्राप्त किया और 4 करोड़ रुपए की राशि के विजेता बने। सभी को शेयर करें.

Leave a Comment

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading