शनिवार, अप्रैल 13, 2024
Google search engine
होमSPORTSआस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच, लियोन की फिरकी के आगे झुकें...

आस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच, लियोन की फिरकी के आगे झुकें कीवी बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 172 रन से हरा दिया है मैन ऑफ द मैच बने कमरोन ग्रीन जिन्होंने पहली पारी में नाबार्ड 174 रन की पारी खेली थी और ऑस्ट्रेलिया को एक मजबूत बढ़त दिलाने में कामयाब रही उनकी इस सफारी की वजह से ही उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया।दुसरी पारी में लियोन ने 6 विकेट लिए।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 383 रन बनाए और उनकी पूरी टीम ऑल आउट होगी सबसे अधिक रन ग्रीन ने बने जिन्होंने 174 रन की नाबार्ड भारी चली इसके अलावा मिसाल मार्च ने 40 रन बनाए।

न्यूजीलैंड की पहली पारी

न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 179 रन बनाए और पूरी टीम ऑल आउट होगी सबसे अधिक रन न्यूजीलैंड की ओर से गेनफ्लिप्स ने बने जिन्होंने 71 रन की पारी खेली इसके अलावा मेट हेनरी ने 42 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 383 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज भी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने घुटने टेकने लग गए और परी परी 161 रन पर ऑल आउट हो गई सबसे अधिक रन नाथन लियोन ने 41 रनों की पारी खेली।

न्यूजीलैंड की दूसरी पारी

न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 179 रन बनाए वहीं दूसरी पारी में 196 रन पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई सबसे अधिक रन है दूसरी पारी में रचित रविंद्रा ने बने जिन्होंने 59 रनों की पारी खेली इसके अलावा न्यूजीलैंड के कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तकरीर पर नहीं टिक सका और इस मुकाबले को 172 रन से हारना पड़ा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading