रविवार, अप्रैल 14, 2024
Google search engine
होमNEWSसांचौर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब के 484 कार्टून बरामद

सांचौर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब के 484 कार्टून बरामद

सांचौर पुलिस ने आज अवैध शराब के ऊपर बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध शराब के 484 कार्टून व 7 वाहनों को भी जब्त किया है। अवैध शराब के खिलाफ सांचौर पुलिस की बड़ी धरपकड़ मानी जा रही हैं जिसकी काल्पनिक किमत 1 करोड़ 30 लाख रुपये बताई जा रही हैं।

नशे के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान के तहत सांचोर और झाब पुलिस की सयुक्त कार्यवाही में प्लादर गांव में अवैध शराब की सूचना मिली जिस पर मौके पर पुलिस ने जाकर देखा तो भारी मंत्र में शराब मिली । पुलिस ने मौके से एक पिकअप गाड़ी, 1 छोटी लोडिग गाड़ी, 1 क्रेटा कार, 3 अन्य कार एक बड़ा ट्रक जिसकी सहायता से बाहर से शराब लाई जाती थी को जब्त किया ।

एसपी हरिशंकर में कहा की प्लादर गांव में अवैध शराब की सूचना मिली । जिस पर हमने दबिच दी तो मौजूद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छोटे मोटे 7 वाहन को जब्त किया । जिसमे अवैध शराब के 484 कार्टून लोड किए हुए मिले। ये बड़ी खेप सांचौर से गुजरात में सप्लाई होने वाली थी।

लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने जब्त कर ली। पुलिस ने सभी वाहन और शराब के अवैध करती जब्त कर कानूनी कार्यवाही शुरू की। मीडिया के मुताबिक सूचना मिली की यह सभी अवैध शराब के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई करते हूए शराब तस्कर गणपतलाल चौधरी पलादर के रहवासी ढ़ाणी मे दबिश देकर एक करोड़ 30 लाख की अवैध शराब व 7 वाहनों को जब्त कर शराब तस्कर के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading