आज के Dream 11  विजेता, GT vs PBKS Match, Dream 11 Winner, Kashmir Singh, 4 करोड़ रुपये जीते

गुजरात टाइटंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 17 वन मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया लेकिन इस मुकाबले में dream11 में पर विजेता बने कश्मीर सिंह हिमाचल प्रदेश के रहने वाले कश्मीर सिंह ने इस मुकाबले में dream11 पर करोड़ों लोगों को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dream11 विनर कश्मीर सिंह जिन्होंने dream11 पर पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में टीम बनाई वह इस मुकाबले के dream11 विजेता बने और 4 करोड रुपए की राशि उन्होंने जीती है किस प्रकार की टीम बनाई थी हम आपको पूरी टीम उनकी बता देना चाहते हैं।

हिमाचल प्रदेश के कश्मीर सिंह ड्रीम इलेवन बने विजेता

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले कश्मीर सिंह ने पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में dream11 पर टीम बनाई थी कश्मीर सिंह ने इस मुकाबले में छह टीम बनाई थी और उनकी एक टीम dream11 पर विजेता बनी और कश्मीर सिंह 4 करोड रुपए जीतने में सफल रहे किस प्रकार की टीम बनाई थी कश्मीर सिंह ने dream11 पर उसके बारे में चर्चा कर लेते हैं।

कश्मीर सिंह ने dream11 पर कप्तान किसको बनाया

गुजरात पंजाब मुकाबले में कश्मीर सिंह ने dream11 पर विजेता बने उन्होंने अपनी इस विजेता टीम में कप्तान के रूप में शुभमन गील को बनाया था गिल ने कप्तान के रूप में कश्मीर सिंह को 242 अंक दिए थे।

Dream11 विजेता कश्मीर सिंह ने उपकप्तान किसको बनाया

कश्मीर सिंह ने इस मुकाबले में उपकप्तान के रूप में शशांक को बनाया था शशांक ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ 61 रन की पारी खेली जो कि कश्मीर सिंह की किस्मत में चार चांद लग गई और उन्हें 4 करोड रुपए के विजेता बनाया कश्मीर सिंह ने उप कप्तान के रूप में शशांक ने उनको 139.5 अंक दिए।

कश्मीर सिंह की dream11 टीम

कश्मीर सिंह है जो की dream11 पर गुजरात बनाम पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में dream11 विनर बने थे जिन्होंने dream11 में पर टीम बनाकर के 4 करोड रुपए की राशि जीती है कश्मीर सिंह ने dream11 पर कुल 6t में बनाई थी उनकी छठी टीम में dream11 विजेता बनी है उनकी टीम इस प्रकार है।

img 20240405 1116034163605931880310259
Dream 11 Winner कश्मीर सिंह टीम
  • कप्तान – शुभमन गील
  • उपकप्तान – शशांक सिंह
  • विकेटकीपर – जितेश शर्मा
  • बल्लेबाज – केन विलियमसन, शशांक सिंह, शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, प्रभु सिमरन सिंह
  • ऑलराउंडर – उमरजाई
  • गेंदबाज – मोहित शर्मा, रबाडा, नाल्कंडे, नूर अहमद

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले कश्मीर सिंह ने dream11 Winner पर कप्तान के रूप में गिल को और उप कप्तान के रूप में शशांक सिंह को बनाया था इस टीम के साथ कश्मीर सिंह dream11 पर गुजरात बनाम पंजाब के मुकाबले की dream11 विजेता बने थे जिन्होंने इस मुकाबले में 775.5 अंक अर्जित किया जो की dream11 पर सबसे अधिक अंक अर्जित करके 4 करोड रुपए की राशि जीतने में सफल रहे थे।

Leave a Comment

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading