रविवार, अप्रैल 14, 2024
Google search engine
होमNEWSहरियाणा इनेलो चीफ नफेसिंह राठी की गोली मारकर हत्या

हरियाणा इनेलो चीफ नफेसिंह राठी की गोली मारकर हत्या

हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है।इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, तीन गनमैन घायल; बदमाशों ने गाड़ी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग कर के बदमाश फरार हो गये थें।

हरियाणा में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को रविवार को अज्ञात बदमाशों ने गोलियां मार दीं। उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं गई हैं। वहीं इनेलो के मीडिया सेल के इंचार्ज राकेश सिहाग ने नफे सिंह राठी की मौत की पुष्टि कर दी है। राठी के गले और कमर में गोलियां लगी।

यह घटना झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में बराही फाटक के पास हुई। एक कार में आए कुछ हमलावरों ने राठी और उनके तीन सुरक्षा कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गाड़ी की खिड़कियों में भी कई गोलियों के निशान हैं। अंधाधुंध फायरिंग के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

तीन सुरक्षा कर्मियों को लगी गोलियां

हमला पूरी प्लानिंग के तहत किया हुआ प्रतीत हो रहा है। तीन सुरक्षा कर्मियों को भी कई गोलियां लगी हैं। हमलावर आई-10 कार में सवार होकर आए थे। पुलिस के मुताबिक इस गोलीबारी में गाड़ी की अगली सीट पर बैठे राठी और उनके तीनों गनमैन घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर अपनी कार में फरार हो गए। घायलों को ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनेलो के मीडिया सेल के इंचार्ज राकेश सिहाग ने नफे सिंह राठी की मौत की पुष्टि कर दी है।

राठी को मिल रही थी धमकियां

इनेलो के एक नेता ने बताया कि नफे सिंह राठी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। पार्टी के प्रवक्ता अमनदीप ने बताया कि सरकार से उनके लिए सुरक्षा मांगी जा रही थी, लेकिन सुरक्षा नहीं मिली। राठी पर पहले भी छिटपुट हमले हुए हैं।

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कानून व्यवस्था पर बोला हमला

कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने नफे सिंह की हत्या पर कहा, हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।

यह भी पढें – प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना: राजस्थान में यहां किसानों को 999 करोड़ रुपए की राहत, फसल बीमा योजना के तहत मिला लाभ

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading