Jodhpur News: जोधपुर में दिनदहाड़े हत्या बेटों से कहा, मैं मरूंगा या तुम्हारी मां, फिर दुकान में जाकर पत्नी को मार दी गोली

0
34
anamika
anamika

Jodhpur News: जोधपुर में दिनदहाड़े हत्या बेटों से कहा, मैं मरूंगा या तुम्हारी मां, फिर दुकान में जाकर पत्नी को मार दी गोली पारिवारिक विवाद के चलते पति ने फलोदी कस्बे में नागौर रोड स्थित कपड़े की एक दुकान में घुसकर रविवार दिनदहाड़े पत्नी को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इससे कस्बे में दहशत फैल गई। मौके से फरार पति पकड़ में नहीं आया है।

फलोदी थानाधिकारी भंवरसिंह जाखड़ ने बताया कि खारा गांव निवासी अनामिका 34 पुत्री तेजाराम बिश्नोई की हत्या की गई है। वह दोपहर 12.30 बजे नागौर रोड पर अपनी नारी कलेक्शन नामक कपड़े की दुकान में बैठी थी। तब उसका पति महीराम बिश्नोई वहां आया और झगड़ने लगा। इस दौरान पति ने पिस्तौल निकालकर कुर्सी पर बैठी पत्नी के सीने में एक गोली मार दी। फिर वो फरार हो गया।

दुकान में काफी देर तक सन्नाटा होने से पड़ोसी दुकानदार को संदेह हुआ। उसने दुकान में झांका तो अनामिका कुर्सी पर नजर आई। काफी देर तक वह एक ही मुद्रा में कुर्सी पर दिखी तो पड़ोसी दुकानदार को अनहोनी की आशंका होने लगी। वह दुकान में गया तो महिला के सीने में गोली लगी होने व खून से लथपथ नजर आई। उसने आस-पास के लोगों को सूचना दी।

अनामिका के पिता तेजाराम मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में पुत्री को फलोदी के जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस वारदातस्थल पहुंची और जांच की। सीसीटीवी कैमरों में मृतका का पति महीराम गोली मारते नजर आ गया। पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापे मारे, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका है। शव मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम कराया गया। बीकानेर में नगरासर निवासी आरोपी पति मेडिकल शॉप चलाता है।

घर जाकर दोनों बेटों से कहा था, मैं मरूंगा या मां

वारदात से पहले सुबह 11.30 बजे महीराम कस्बे के कुम्हारों का बास स्थित पत्नी अनामिका के घर गया था, लेकिन पत्नी नहीं मिली। उसने दोनों बेटों से पूछा तो पत्नी के दुकान होने का पता लगा। आग बबूला पिता ने दोनों बेटों से कहा कि आज या तो वह मरेगा या उनकी मां को मार देगा। फिर वो तेजी से बाहर निकल गया था। इसके बाद संभवत: वह नागौर रोड पर पत्नी की दुकान पहुंचा और गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी थी।

12-13 साल पहले शादी, पति-ससुराल से मनमुटाव

पुलिस का कहना है कि मृतका अनामिका व बीकानेर में बज्जू थानान्तर्गत नगरासर गांव निवासी महीराम में करीब 12-13 साल पहले शादी हुई थी। उनके 12 व 9 साल के दो बेटे हैं। लम्बे समय से अनामिका का पति व ससुराल से मनमुटाव चल रहा है। इसी के चलते वह पति व ससुराल वालों से अलग खारा गांव में पिता के साथ रहती थी। दोनों के बीच कोर्ट में भी वाद चल रहा है।

यह भी पढ़े – हरियाणा इनेलो चीफ नफेसिंह राठी की गोली मारकर हत्या

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें