रविवार, अप्रैल 14, 2024
Google search engine
होमNEWSKota News: कोटा में कोचिंग छात्रा के साथ गैंगरेप, फ्लैट में बुलाकर...

Kota News: कोटा में कोचिंग छात्रा के साथ गैंगरेप, फ्लैट में बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

Kota News: कोचिंग छात्र ने उससे दोस्ती कर जान पहचान और बढ़ा ली। 10 फरवरी को छात्र ने उससे बहला फुसला कर अपने फ्लैट पर बुलाया। छात्र के विश्वास पर वह उसके फ्लैट पर चल गई, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। बलात्कार की इस घटना में उसके साथी तीन अन्य कोचिंग छात्रों ने भी उसका सहयोग किया।

Kota Coaching Student Gang raped in a Flat : कोटा में एक कोचिंग छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैंग रेप नाबालिग कोचिंग छात्रा के साथ किया गया है। छात्रा की रिपोर्ट पर शहर की एक थाना पुलिस ने चार कोचिंग छात्रों को गिरफ्तार किया है। चारों कोचिंग छात्र बालिग है। उनसे पूछताछ की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि 13 फरवरी को एक नाबालिग कोचिंग छात्रा ने कोटा शहर के एक पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था उसके एक कोचिंग छात्र से सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई थी।

कोचिंग छात्र ने उससे दोस्ती कर जान पहचान और बढ़ा ली। 10 फरवरी को छात्र ने उससे बहला फुसला कर अपने फ्लैट पर बुलाया। छात्र के विश्वास पर वह उसके फ्लैट पर चल गई, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। बलात्कार की इस घटना में उसके साथी तीन अन्य कोचिंग छात्रों ने भी उसका सहयोग किया।

छात्रा की इस रिपोर्ट पर पुलिस ने बलात्कार की विभिन्न धाराओं एवं पोक्सो एक्ट मामला दर्ज कर अनुसंधान किया। पुलिस ने प्रकरण में चार आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ की। पूछताछ के बाद गुरुवार को चारों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि चारों आरोपी कोचिंग छात्र हैं था बालिग है। प्रथम दृष्टया अनुसंधान में सामने आया आरोपियों में एक छात्र बंगाल का निवासी है। जबकि अन्य तीन छात्र बिहार और उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। इस मामले में शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक केंद्रीय खीव सिंह जांच कर रहे हैं। मामले में अनुसंधान पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी के नेतृत्व में पुलिस उप अधीक्षक शिव सिंह कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading