मंगलवार, मार्च 5, 2024
Google search engine
होमBusinessThar को टक्कर बजट में आई Mahindra की डेशिंग लुक वाली Bolero,...

Thar को टक्कर बजट में आई Mahindra की डेशिंग लुक वाली Bolero, 30kmpl माइलेज में सबसे खास

Mahindra Bolero Neo Plus SUV: महिंद्रा बोलेरो के नए वेरिएंट को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है क्योंकि अब इसके नए वेरिएंट में कंपनी द्वारा प्रीमियम फीचर्स के साथ काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल भी किया गया है जो निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में इसे ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प बनाने में मदद करती है। Mahindra Bolero Neo Plus SUV मैं कंपनी द्वारा प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी में पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज का भी फायदा देखने के लिए मिल जाएगा जो इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाएगा।

Mahindra Bolero Neo Plus SUV के बेहतरीन फीचर्स

बेहतरीन फीचर्स के लिए जानकारी दी जाए तो महिंद्रा कंपनी की तरफ से सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली अब Mahindra Bolero Neo Plus SUV में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एन10 [ओ] मॉडल के लिए विशेष), क्रूज़ कंट्रोल, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट और बिना चाबी वाली एंट्री शामिल है। वही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की बात की जाए तो इसमें सेफ्टी फीचर्स भी काफी जबरदस्त दिए गए हैं।

Mahindra Bolero Neo Plus SUV का पॉवर इंजन

Mahindra Bolero Neo Plus SUV के पावर इंजन की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली इस गाड़ी में 1.5 लीटर का इंजन विकल्प भी उपलब्ध देखने के लिए मिलता है जी इंजन विकल्प की मदद से यह गाड़ी अधिकतम लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाएगी जो वर्ष 2024 में से सबसे बेहतर बनाती है।

Mahindra Bolero Neo Plus SUV की कीमत

कीमत की यदि जानकारी दी जाए तो भारतीय मार्केट में महिंद्रा कंपनी द्वारा सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली Mahindra Bolero Neo Plus SUV को लगभग 11 लख रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर इसे ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है जिसमें सस्ते बजट रेंज के भीतर प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध मिलता है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading