विधायक जुबेर खान व पुलिसकर्मी के बीच हुई नोकझोंक का विरोध, विधायक की पत्नी साफिया भी पहुंची

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान रोड नंबर दो पर रामगढ़ विधायक जुबेर खान व एक पुलिसकर्मी के बीच हुई नोकझोंक के मामले में आज विरोध और ज्ञापन के लिए कार्यकर्ता सहित कांग्रेस जन एसपी से मिलने पहुंचे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान रोड नंबर दो पर रामगढ़ विधायक जुबेर खान व एक पुलिसकर्मी के बीच हुई नोकझोंक के मामले में आज विरोध और ज्ञापन के लिए कार्यकर्ता सहित कांग्रेस जन एसपी से मिलने पहुंचे। जुबेर की पत्नी साफिया खान भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची। इस मामले को लेकर एसपी आनंद शर्मा से बातचीत हुई।

कार्यकर्त्ता आपस में भिड़े

इससे पहले ही कांग्रस के कार्यकर्ताओं में मौके पर दो धड़े हो गए जो आपस में ही उलझ गए। कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ अभद्रता व धक्का-मुक्की की के मामले में कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले कल यानी सोमवार को प्रेसवार्ता कर विधायक जुबेर खान ने कहा कि उनके साथ पुलिस वालों ने धक्का-मुक्की की। एक जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस का ये रवैया है तो आमजन के साथ क्या होगा। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि भाजपा की ओर से ये किया गया है। पुलिस की ओर से विधायक जुबेर खान के साथ गलत किया है। 

Leave a Comment

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading