रविवार, अप्रैल 14, 2024
Google search engine
होमBusinessNew Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो एक बार फिर से अपने अंदाज़ में...

New Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो एक बार फिर से अपने अंदाज़ में मारी तगड़ी एंट्री, कम कीमत के साथ बवाल फिचर्स माईलेज भी जबरदस्त

New Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो एक बार फिर से अपने अंदाज़ में मारी तगड़ी एंट्री, कम कीमत के साथ बवाल फिचर्स माईलेज भी जबरदस्त, महिंद्रा बोलेरो भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है। यह अपनी मजबूत बॉडी, ऑफ-रोड क्षमता और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। 2023 में, महिंद्रा ने बोलेरो को एक नया अपडेट दिया है। इस अपडेट में कई बदलाव किए गए हैं, जो बोलेरो को और भी बेहतर बनाते हैं।

New Mahindra Bolero: बदलाव

नई बोलेरो में सबसे बड़ा बदलाव इसका डिजाइन है। इसमें एक नया फ्रंट फेसिया दिया गया है, जिसमें एक नया ग्रिल, नए हेडलैम्प और नए टेललैम्प शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें नए 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं।

इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। इसमें एक नया डैशबोर्ड, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा, इसमें अब सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि डुअल एयरबैग, ABS और EBD।

New Mahindra Bolero Features

नई बोलेरो में कई नए फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

एक नया 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन, जो 100PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
एक नया 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन।
एक नया 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है।
एक नया 360-डिग्री कैमरा।
एक नया क्रूज कंट्रोल।
एक नया ऑटोमैटिक हेडलैंप।
एक नया इलेक्ट्रिक सनरूफ।

New Mahindra Bolero: इंजन

नई बोलेरो में एक नया 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है, जो 100PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन मौजूदा 1.5-लीटर के डीजल इंजन की तुलना में 20PS अधिक पावर और 50Nm अधिक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन एक नए 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

New Mahindra Bolero Dision

नई बोलेरो का डिजाइन मौजूदा मॉडल के समान है, लेकिन इसमें कुछ छोटे-छोटे बदलाव किए गए हैं। नई बोलेरो में एक नया ग्रिल, नए हेडलैंप और नए टेललैंप दिए गए हैं। इसके अलावा, नई बोलेरो में एक नया एलईडी डीआरएल दिया गया है।

New Mahindra Bolero Mileage
महिंद्रा का दावा है कि नई बोलेरो 17.45 kmpl का माइलेज देती है। हालांकि, इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित नहीं किया गया है।

New Mahindra Bolero price
नई बोलेरो की शुरुआती कीमत ₹9.99 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह एसयूवी दो ट्रिम्स, B6 और B6+ में उपलब्ध होगी।

नई बोलेरो में एक नए सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनमें, डुअल एयरबैग, ABS, EBD, ESP, हिल होल्ड कंट्रोल और हिल डिसेंट कंट्रोल शामिल हैं।

नई महिंद्रा बोलेरो एक दमदार और बहुमुखी एसयूवी है। इसमें एक नया इंजन, एक नया डिजाइन और कई नए फीचर्स दिए गए हैं। यह एसयूवी उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो एक सस्ती और विश्वसनीय एसयूवी की तलाश में हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading