रविवार, अप्रैल 14, 2024
Google search engine
होमEducationRajasthan Paper Leak News - राजस्थान के अलवर में सोशल मीडिया पर...

Rajasthan Paper Leak News – राजस्थान के अलवर में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ NCC का पेपर, प्रशासन में मचा हड़कंप

Rajasthan Paper Leak News: पेपर लीक होने का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है,भजनलाल सरकार बदलने के बाद भी पेपर लीक होने का मामला नहीं थम रहा है, राजस्थान में एक बार फिर पेपर लीक होने का मामला सामने आया है हम आपको Rajasthan में Paper Leak के इस मामले की पूरी जानकारी देते हैं।

सरकार बदल गई पर पेपर लीक होने का सिलसिला नहीं बदला राजस्थान में पेपर लीक का मामला शांत नहीं हो रहा है सरकार बदलने के बाद भी पेपर ले पहले की तरह ही चल रहे लेकिन आखिर पता नहीं चल रहा है कि सरकार पेपर लीक माफिया के ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं करती है। या सरकार के बड़े अधिकारियों का भी हाथ है पेपर लीक में।

हाल ही में अलवर में चल रही है एनसीसी की परीक्षा रविवार को आयोजित होनी थी जब विद्यार्थी परीक्षा केंद्र पहुंचे तो उसको बताया गया कि पेपर लीक हो गया है और आपकी परीक्षा रद्द हो गई है।

पेपर लीक की खबर को लेकर अलवर से जयपुर तक विभाग में हड़कंभ बच गया एनसीसी का पेपर व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा था जिसके कारण सरकार ने परीक्षा रद्द कर दी।

अलवर की राजश्री कॉलेज में सुबह 10:00 बजे परीक्षा शुरू होनी थी अलग-अलग शेरों से 185 विद्यार्थी इस परीक्षा में शामिल होने वाले थे जो निर्धारित समय पर परीक्षा केंद्र पर आए तो पता चले की परीक्षा नहीं हो रही है।

पेपर व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है। यह सुनकर विद्यार्थियों के अंदर हड़कंप बच गया और सरकार के खिलाफ जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे।

एनसीसी के भी ग्रुप की परीक्षा पिछले सप्ताह हो चुकी थी और सी ग्रुप की परीक्षा अब होनी थी जिसमें कुल 251 विद्यार्थी बैठने वाले थे|

बाबू शोभाराम राजकीय कला कॉलेज के एनसीसी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि एनसीसी के शिव प्रमाण पत्र की परीक्षा जो की निरस्त हो गई है अभी परीक्षा आगामी रविवार को सरकारी निर्देश के अनुसार होगी।

सूबेदार राकेश कुमार ने बताया कि एनसीसी प्रणाम पत्र का पेपर लीक होते ही वह चलेगा आदेश से परीक्षा को रद्द कर दिया है अब अगली परीक्षा अगले रविवार को आयोजित करवाई जाएगी।

यह भी पढें – उंझा मंडी जीरा भाव 19 फरवरी 2024, जीरे का आज का ताजा मंडी भाव

यह भी पढें – राजस्थान आयुष्मान भारत योजना भारत सरकार की राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading