सिधु मूसेवाला की मां 58 साल की आयु में फिर से गर्भवती, मार्च में बच्चा होने की प्रतीक्षा है

0
34
सिधु मूसेवाला की मां
सिधु मूसेवाला की मां

सिधु मूसेवाला की मां 58 साल की आयु में फिर से गर्भवती पंजाबी गायक सिधु मूसेवाला के माता-पिता जल्दी ही एक और बच्चा स्वागत करेंगे। उनकी मां चरण सिंह ने इन विवेक निर्णय के माध्यम से एक बच्चा प्राप्त किया। सिंगर की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं. मूसेवाला पेरेंट्स जल्द ही अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. IVF की मदद से सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हुई हैं और वो मार्च में अपने बेबी को जन्म देंगी

सिधु मूसेवाला के पिताजी का निधन

सिधु मूसेवाला के पिताजी वर्ल्ड सोर्सेज से बताया गया है कि सिधु की मां चरण सिंह ने आईवीएफ उपचार के लिए जाएं और मार्च में होने वाले एक बच्चे को सफलता से गर्भवती होने की खबर सत्यापित की गई है। सिधु केवल उनके एकमात्र बच्चे थे और उनकी हत्या मई 2022 में हुई थी।

सिधु की मां की आयु 58 है

कहा जा रहा है कि चरण सिंह की आयु रिपोर्टेडली 58 वर्ष है। 2022 में, जब वह मंसा से चुनाव लड़ रहे सिधु के लिए कवरिंग कैंडिडेट के रूप में एफिडेविट भरती थीं, तब उन्होंने अपनी आयु को 56 वर्ष बताया था। वह वर्तमान में चिकित्सा देखभाल के अंतर्गत हैं।

images 2024 02 27T161648.092

मूसेवाला की मौत के बारे में

सिधु मूसेवाला को मई 2022 में पंजाब के मंसा जिले में गोली मारकर मार दिया गया था। रिपोर्टेडली, जब वह अपने चचेरे भाई और दोस्त के साथ मूसा गाँव से 10 किलोमीटर दूर मंसा के जवाहरके गाँव की ओर जीप में थे, तब उस पर छह शूटर्स ने गोली मारी।

उसके मौत की जाँच पंजाब पुलिस विशेष जाँच टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है। टीम ने गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी ब्रार और जग्गु भगवानपुरिया सहित 32 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

मंसा में सिधु की याद में एक मोमबत्ती मार्च निकाली गई थी। दोपहर को उसके गाँव मूसा में लेट सिंगर के प्रशंसक और समर्थक बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर उसके लिए ‘न्याय’ की माँग करने के लिए एक मोमबत्ती निकाली गई। यह मार्च उसकी मां ने भी सही थमी। उसकी याद में जवाहर के गाँव के एक गुरुद्वारा में पूजा हुई।

2022 में, दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला के माता-पिता के बारे में बात की और उनके बेटे की मौत के बाद उन्हें कैसे सताहट महसूस हो रही होगी इस पर बातचीत की। उन्होंने इस पर बातचीत करते हुए कहा, “वे सभी मेहनती थे। मुझे लगता है कि कोई कलाकार किसी के साथ कुछ ग़लत नहीं कर सकता, मैं अपने अनुभव की बात कर रहा हूं। मुझे ये मान्य नहीं आती बात (मैं इससे सहमत नहीं हूं)। उस और किसी के बीच कुछ हो सकता है ही क्यों? तो कोई किसी को क्यों मारेगा? यह बहुत दुखद बात है। इस पर बात करना भी इतना कठिन है। सोचो, आपके पास एक ही बच्चा है और वह मर जाता है। उसके माता-पिता, वह कैसे जी रहे होंगे, आप नहीं सोच सकते, केवल वे जानते हैं,”

सिंगर-टर्न्ड-राजनेता ने गाने जैसे ‘So High’, ‘Same Beef’, ‘The Last Ride’, ‘Just Listen’ और ‘295’ जैसे कई शानदार हिट्स के लिए सबसे अधिप्रस्तुत थे।

Also Read – नही रहे प्रसिद्ध ग़ज़ल गायक पंकज उधास, उनसे जुडी हुई अन्य जानकारी, पंकज की जीवनी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें