गुजरात टाइटंस और लखनऊ स्टोनिक्स के अर्धशतक से लखनऊ ने बनाई 20 ओवर में 163/5 विकेट के नुकसान पर

गुजरात टाइटंस और लखनऊ के बीच आईपीएल के आज इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए 5 विकेट के नुकसान पर लखनऊ की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 33 रनों की पारी खेली 31 गेंद का सामना किया तीन चौके लगाए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्टोनिक्स लखनऊ की ओर से सर्वाधिक रनों की पारी खेली स्टोनिक्स ने 58 रन बनाए 43 गेंद का सामना किया चार चौके और दो शानदार छक्के लगाए.

निकोलस पूर्ण अंत तक नॉटआउट रहे जिन्होंने 32 रनों की पारी खेली 22 गेंद का सामना किया तीन गगन चुंबी छक्के लगाए आयुष बडोनी ने 20 रनों की पारी खेली 11 गेंद का सामना किया तीन चौके लगाए.

गुजरात की ओर से सफल गेंदबाज की बात करें तो उमेश यादव ने तीन ओवर में 22 रन देकर की दो विकेट लिए राशिद खान ने चार ओवर में 28 रन देकर के एक विकेट लिया वही नाल्कंडे ने दो ओवर में 21 रन देकर के दो विकेट मिले नूर अहमद और मोहित शर्मा को कोई भी विकेट नहीं मिला था.

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने पावर प्ले में कुल 47 रन बनाए थे पहला विकेट 6 रन के स्कोर पर Quinton de Kock के रूप में दूसरा विकेट है 18 रन के स्कोर पर देवदत्त पड़ीकल के रूप में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने गंवाया केएल राहुल 91 रन के स्कोर परआउट हुए स्टोनिक्स 112 की स्कोर पर आउट हुए और आयुष बडोनी 143 रन के स्कोर पर आउट हुए.

Leave a Comment

Discover more from Kailash Bishnoi

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading