जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर जाजीवाद धोरा में स्वामी भागीरथ दास आचार्य जी के सानिध्य में खीर महोत्सव का आयोजन 16 अक्टूबर 2024 को किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव 2024

शरद पूर्णिमा खीर महोत्सव

हर वर्ष की भांति शरद पूर्णिमा को खीर महोत्सव मनाया जाता है श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर जाजीवाल धोरा पर हर साल की भांति इस साल भी शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर महोत्सव का आयोजन स्वामी भागीरथ दास जी आचार्य जी के सानिध्य में किया जाएगा।

जाजीवाल धोरा जोधपुर

जाजीवाल धोरा जोधपुर श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 16 अक्टूबर रात्रि को खीर महोत्सव मनाया जाएगा स्वामी भागीरथ जी आचार्य जी के सानिध्य में खीर महोत्सव का आयोजन किया जाएगा 16 अक्टूबर रात्रि को खीर बनाई जाएगी और भक्तों को प्रसाद के रूप में बांटी जाएगी।

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव पर जागरण का आयोजन

जाजीवाल धोरा पर खीर महोत्सव के उपलक्ष में रात्रि का जागरण का आयोजन भी किया जाता है इस जागरण में संतो के प्रवचन के साथ-साथ प्रमुख कलाकार अपनी प्रस्तुति देते हैं। जागरण शाम 8:00 बजे से प्रारंभ होगी और मध्य रात्रि के बाद तक जारी रहती है।

जोधपुर शहर से 20 किलोमीटर दूरी पर स्थित है जाजीवाल धोरा जहां श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है स्वामी भागीरथ दास जी आचार्य के सानिध्य में यह खीर महोत्सव का आयोजन किया जाता है जहां देश के अलग-अलग कोने से भक्तगण इस खीर रूपी प्रसाद को ग्रहण करने के लिए आते हैं।

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव लाइव प्रसारण

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव का लाइव प्रसारण संत राजू ऑफीशियली यूट्यूब चैनल पर वह राम टीवी लाइव यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा जो भक्तगण इस खीर महोत्सव में नहीं पहुंच रहे हैं वह सभी भक्तगण इस महोत्सव का सीधा प्रसारण इन यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी देख सकते हैं और इस भव्य जागरण का लाभ उठा सकते हैं।

Recommended Posts

सरिस्का

राजस्थान सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका अब नहीं खुलेगी सरिस्का मे बंद 100 खानें

Kailash Bishnoi

सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान सरकार की ओर से दायर एफिडेविट को स्वीकार नहीं किया साथ ही सरिस्का क्रिटिकल टाइगर हैबिटेट से एक कमी के दायरे […]