कश्मीरी की लड़की ने धर्म परिवर्तन कर की शादी

जम्मू कश्मीर बारामूला की एक लड़की ने धर्म परिवर्तन कर मुंबई के एक निवासी से शादी करके घर से चली गई। लड़की के पिता ने गत 16 अगस्त को जिले के क्रेरी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। बारामुला जिले के पुलिस स्टेशन क्रेरी ने मामले का संज्ञान लिया है और बीएनएस की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बारामूला पुलिस ने मामले को लेकर बयान जारी करते हुए बताया है कि ’16 अगस्त 2024 को पुलिस स्टेशन क्रेरी ने मोहि-उद-दीन शेखकी बेटी के संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब पता चला है कि उक्त लड़की ने धर्म परिवर्तन कर नवी मुंबई के सागर प्रदीप सिंह से विवाह कर लिया है।

साझा की भड़काऊ सामग्री तो होगी कार्रवाई बारामूला पुलिस

बारामूला पुलिस ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को घटना के बारे में भ्रामक या भड़काऊ सामग्री साझा न करने की सलाह भी जारी की है। चेतावनी दी है कि ऐसी सामग्री साझा करना विभिन्न कानूनों का उल्लंघन करता है और इसके परिणामस्वरूप आपराधिक कार्रवाई सहित सख्त कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

पुलिस ने लोगों से इस घटना से संबंधित भ्रामक या भड़काऊ सामग्री साझा या दोबारा पोस्ट न करने का आग्रह किया है। अगर कोई भी व्यक्ति ऐसी सामग्री साझा या दोबारा पोस्ट की गई है तो कृपया उसे हटा दें। जम्मू-कश्मीर पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि हमारा डिजिटल स्पेस सभी के लिए सुरक्षित और सम्मानजनक बना रहे।

Recommended Posts

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव 2024 , शरद पूर्णिमा खीर महोत्सव जाजीवाल धोरा जोधपुर

Kailash Bishnoi

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर जाजीवाद धोरा में स्वामी भागीरथ दास आचार्य जी के सानिध्य में खीर महोत्सव का आयोजन 16 अक्टूबर […]