Malayalam Actor Siddique

Malayalam Actor Siddique: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी तरह का एक मामला अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में सामने आया है. यह मामला मलयालम के मशहूर एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ आया है. मलयालम के मशहूर एक्टर सिद्दीकी ने मलयालम मूवी अरटिस्ट (AMMA) के मुख्य सचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है. उन पर एक एक्ट्रेस ने इसी महीने यौन शोषण का इल्जाम लगाया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पद से दिया इस्तीफा

एक टीवी चैनल से बात करते हुए सिद्दीकी ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा संगठन के मुखिया मोहनलाल को सौंप दिया है. सिद्दीकी ने कहा कि “हां मैंने अपना अधिकारिक इस्तीफा संगठन के मुखिया मोहनलाल को भेज दिया है. जब तक मेरे खिलाफ इल्जाम रहेंगे, मैंने फैसला किया है कि मैं अपने पद पर नहीं रहूंगा.”

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण

महिला एक्ट्रेस का इल्जाम है कि एक फिल्म के बारे में बातचीत करने के लिए सिद्दीकी ने मुझे बुलाया, इसके बाद उन्होंने मेरा यौन शोषण किया. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का ये इल्जाम जस्टिस हेमा की रिपोर्ट के सामने आने के बाद आया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मलयालम फिल्म इंड्स्ट्री में कई यौन शोषण और कास्टिंग काउच के मामले हुए हैं. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कई यौन शोषण के मामले सामने आए हैं. रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है.

कौन हैं सिद्दीकी?

ख्याल रहे कि सिद्दीकी को हास्य किरदार, रोमांटिक लीड, एंटी-हीरो और खलनायक सहित कई तरह की मुख्य और सहायक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. सिद्दीकी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म आ नेरम अल्पा डूरम (1985) से की थी. उन्हें कॉमेडी फिल्म इन हरिहर नगर (1990) से ब्रेक मिला.

Recommended Posts

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव 2024 , शरद पूर्णिमा खीर महोत्सव जाजीवाल धोरा जोधपुर

Kailash Bishnoi

जाजीवाल धोरा खीर महोत्सव श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर जाजीवाद धोरा में स्वामी भागीरथ दास आचार्य जी के सानिध्य में खीर महोत्सव का आयोजन 16 अक्टूबर […]